Print this page

गर्ल्स हॉस्टल में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने पर कमिश्नर अरेस्ट Featured

Written by  Published in Crime Wednesday, 21 February 2018 06:08
Rate this item
(0 votes)

पटना॥ सिक्किम की छात्रा के साथ छेड़खानी के आरोप में मंगलवार की देर रात इनकम टैक्स के जॉइंट कमिश्नर (ऑडिट) रामबाबू प्रसाद गुप्ता को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रामबाबू पटना में ही पदस्थापित है और एकलव्य कोचिंग सेंटर नाम से कोचिंग भी चलाते है।

रामबाबू के कोचिंग में सात आठ राज्यों से लडकिया आकर पढ़ती है। उनमें सिक्किम की भी करीब तीस लडकियां है। शनिवार की रात होस्टल की लड़कियां फिल्म देखने गए थी, लेकिन एक लड़की तबियत खराब होने की वजह से नहीं गई थी। छात्रा का आरोप है कि उसी दौरान रामबाबू होस्टल में आया और उसके कमरे में घुस गया उसने जबरदस्ती करनी चाही, लेकिन किसी तरह लड़की ने अपनी इज्जत बचाई।

इस घटना के बारे उसने अपने पिता को फोन पर बताया जो सिक्किम में पुलिस विभाग में है। पिता मंगलवार की शाम पटना पहुंचे और दीघा थाना में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि मामला बढ़ता देख इस आईआरएस अधिकारी ने लड़की और उसके घरवालों से माफी भी मांगी, लेकिन लडकियां नहीं मानी। उनका आरोप था कि यह बहुत दिनों से कई लड़कियों के साथ इस तरह की हरकत कर रहा था, सभी परेशान हो गई थी। फिलहाल रामबाबू प्रसाद गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Submit to DeliciousSubmit to DiggSubmit to FacebookSubmit to Google PlusSubmit to StumbleuponSubmit to TechnoratiSubmit to TwitterSubmit to LinkedIn
Read 3079 times

Free and Full Templates

bet365.artbetting.co.uk

bet365

Rashtra Samvad Group

Latest from Rashtra Samvad Group

Login to post comments